कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में जख्मी हुए व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 04:37 PM (IST)

फिरोजपुर (परमजीत सोढी): थाना तलवंडी भाई के टी-प्वाईंट गांव लल्ले के नजदीक बीते दिन कार एवं मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में जख्मी हुए पति-पत्नी में से पति की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इस मामलें में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना तलवंडी भाई के सहायक इंस्पैक्टर रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मलकीत कौर पत्नी जसवंत सिंह निवासी कालीऐ वाला ने बताया कि वह बीते दिन जब अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी तो दोषी बिक्कर सिंह पुत्र तेजा सिंह निवासी तलवंडी भाई ने टी प्वाईंट गांव लल्ले के नजदीक उन्हें कार से टक्कर मार दी। जिससे वह और उसका पति जसवंत सिंह जख्मी हो गए। 

पीड़िता ने बताया कि उसके पति को पहले मोगा के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां से उसे फरीदकोट में रैफर कर दिया गया था। पीड़िता ने बताया कि उपचार के दौरान उसके पति जसवंत सिंह की मौत हो गई है। मामलें की जांच कर रहे रणधीर सिंह ने बताया कि दोनों पार्टियों में समझौता ना होने के चलते पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दोषी पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।
 

Mohit