CBI टीम ने जोसन फूड संबंधित कामकाजी स्थानों पर चलाया सर्च अभियान

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 10:13 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): केन्द्रीय जांच एजंसी सीबीआई द्वारा वीरवार को सुबह जलालाबाद फूड प्राइवेट लिमि. से संबंधित काम-काजी स्थानों पर सर्च अभियान हेतु दबिश दी गई और देर सायं तक समाचार लिखे जाने तक ये सर्च अभियान जारी था। 

सूत्रों के अनुसार जोसन फूड प्राइवेट लिमि. का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जलालाबाद में एनपी खाता था और करोड़ों रुपए की लिमि. की देनदारी उक्त फर्म की बैंक की तरफ खड़ी थी, यहीं नहीं जिस आधार पर उक्त फर्म ने लिमिट ली थी वे समान भी बैंक द्वारा चैकिंग दौरान बरामद नहीं हुआ था और जिसके एसबीआई ने ये केस केन्द्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया था और इसी केस सबंधित सीबीआई की टीम पहले बंदी वाला पहुंची और इसके बाद जलालाबाद जोसन फूड और फाजिल्का में एक दुकान पर सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन सीबीआई के किसी भी अधिकारी ने इस कार्रवाई संबंधित जानाकरी नहीं दी है। पता चला है कि सीबीआई ने कुछ काजकाज भी कब्जे में लिए हैं और जांच पड़ताल जारी है। 

उधर, सूत्रों से जानकारी मिली है कि मोहाली स्थित सीबीआई की ब्रांच में हाकम चंद और किशोर चंद पर केस रजिसटरड है और देर शाम तक जोसन फूड के हिस्से दार किशोर चंद फाजिल्का की रिहायश और व्यापारक स्थानों पर भी सर्च अभियान जारी था। इस संबंधी एसबीआई के लोकल तथा उच्चाधिकारियों के साथ बातचीत करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार करदिया और सुबह बैंक समय पर जानकारी देने की बात कही।

Vaneet