CIA स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने बरामद की 110 पेटियां शराब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 03:32 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार,मनदीप): एस.एस.पी फिरोजपुर के दिशा निर्देशानुसार शराब और नशा कारोबारियों खिलाफ चलाई मुहिम के अंतर्गत सी.आई.ए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेड करते हुए एक घर में से 110 पेटियां शराब बरामद की है। एस.पी (डी) अजेबीर सिंह ने बताया कि कौर सिंह इंचार्ज सी.आई.ए स्टाफ के नेतृत्व में ए.एस.आई. राजेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ रेड करते 110 पेटियां शराब बरामद की है, जबकि कथित दोषी पुलिस को देखते ही फरार हो गया। 

उन्होंने बताया कि ए.एस.आई राजेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि अमरदीप सिंह पुत्र हरविन्दर सिंह निवासी के.वी.एम कालोनी फिरोजपुर शहर चंडीगढ़ से शराब ठेका सस्ते भाव पर लाकर अपने घर में लोगों को बेचता है और इसके घर से चंडीगढ़ की शराब बरामद हो सकती है। जिस पर पुलिस पार्टी की तरफ से जब ए.एस.आई राजेश कुमार के नेतृत्व में रेड किया गया तो नामजद व्यक्ति घर से फरार हो गया और तलाशी दौरान पुलिस ने घर में से 70 पेटियां शराब ठेका मार्का राजधानी विसकी, 35 पेटियां शराब ओल्ड फोकस रम, 5 पेटियां शराब मार्का जुबली विसकी कुल 110 पेटियां शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि थाना सिटी फिरोजपुर में नामजद व्यक्ति खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

पुलिस ने अवैध सवा 21 बोतल अवैध शराब सहित दो को किया गिरफ्तार
उधर, दो अन्य मामलों में थाना सदर और थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने सूचना पर छापेमारी करके दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनसे सवा 21 बोतलें अवैध शराब बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम तहत मामलें दर्ज किए है। जानकारी अनुसार थाना सदर फिरोजपुर के हवलदार रमेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के अधार पर गांव नोरंगके सियाल में छापेमारी करके वहां से आरोपी मेजर सिंह पुत्र तारा सिंह को गिरफ्तार करके उससे सवा 9 बोतलें अवैध शराब और थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान पशु अस्पताल गोल बाग के नजदीक छापेमारी करके आरोपी सोनू पुत्र अजमेर सिंह निवासी गांव सुध सिंह वाला को गिरफ्तार करके उससे 12 बोतलें अवैध शराब बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News