बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 01:44 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): केंद्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में की जा रही बढ़ोतरी के विरोध में आज फिरोजपुर शहर के शहीद उधम सिंह चौक मे विधायक सरदार परमिंदर सिंह पिंकी की तरफ से कांग्रेस नेता एचएस बिट्टू सांघा के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ जमकर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर  कांग्रेसी नेता एडवोकेट गुलशन मोंगा, चेयरमैन मार्केट कमेटी सुखविंदर सिंह अटारी, बलबीर सिंह बाठ और रिंकू ग्रोवर आदि ने कहा कि मोदी सरकार देश के लोगों का खून चूस रही है। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार किसान विरोधी कानून बनाकर देश की किसानी और किसानों को बर्बाद कर रही है और दूसरी और लगातार पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में बढ़ोतरी करके देश में महंगाई बढ़ा रही है। उन्होंने कहा के इस बढ़ती महंगाई के कारण आम परिवारों के लिए दो वक्त की रोटी पूरी कर पाना भी मुश्किल हो गया है। बिट्टू सांघा और उनके साथियों ने कहा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  देश के निकम्मे प्रधानमंत्री साबित हो रहे हैं और उन्हें नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल की कीमतें बहुत कम है और पेट्रोल व डीज़ल के दाम कम करने की जगह मोदी सरकार द्वारा  पेट्रोल, डीज़ल और गैस सिलेंडर के दामों में लगातार तेज़ी के साथ बढ़ोतरी करके देश के लोगों को लूटा जा रहा है। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता रिंकू ग्रोवर ,गुरदीप सिंह भगत, ऋषि शर्मा ,चंद्रमोहन हाडा, राजू खट्टर बंटी बजाज, विजय  वधवा आदि भी मौजूद थे ।

PunjabKesari

फिरोजपुर शहर में महिला कौंसिलों ने भी चौक के बीच गैस सिलेंडर रखकर केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया:-
 दूसरी और आज शहीद उधम सिंह चौक फिरोजपुर शहर में कांग्रेस के सभी 33 महिला और पुरुष कौंसलरों ने आम लोगों को साथ लेकर और बीच चौक में गैस सिलेंडर रखकर लगातार की जा रही बढ़ोतरी के विरोध में रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों के साथ-साथ मोदी सरकार द्वारा लगातार गैस सिलेंडरों के दाम बढ़ाए जा रहे हैं, जिस कारण लोगों को बढ़ती महंगाई के कारण भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सरदार मनमोहन सिंह की सरकार के समय पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडरों की कीमते बहुत कम थी और दूसरी तरफ मोदी सरकार द्वारा लगातार गैस सिलेंडरों पेट्रोल व डीज़ल के दामों में बढ़ोतरी करके देश के लोगों पर बहुत बड़ा आर्थिक बोझ डाला जा रहा है और महंगाई को बढ़ावा दिया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News