आंखों में मिर्ची डाल कार छीनकर ले जाने वाला दम्पति गिरफ्तार, 2 फरार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 01:47 PM (IST)

गुरुहरसहाय (आवला): गांव चुघा के पास ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डाल कर कार छीनकर ले जाने वाले दम्पति को गुरुहरसहाय पुलिस ने वीरवार को देर शाम गिरफ्तार करके उनके पास से छीनी हुई कार आल्टो बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार रविवार गांव चुघा के हेड के पास आल्टो कार के चालक की आंखों में मिर्ची डाल कर लुटेरे कार छीन कर ले गए थे। पुलिस ने वीरवार शाम को बस्ती गुरु कर्म सिंह के रहने वाले दम्पति पूजा पत्नी कमल मल्होत्रा को आल्टो कार सहित गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जसवरिन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार देर रात गुरजीत सिंह पुत्र सरेन सिंह निवासी लुहारा थाना लंबी जिला श्री मुक्तसर साहिब ने आकर शिकायत दी थी कि वह ड्राइवर है और कार चलाता है। 2 अज्ञात व्यक्ति टैक्सी यूनियन से कार किराए पर लेकर अलग-अलग धार्मिक स्थलों पर गए और आखिर में श्री मुक्तसर साहिब में होकर गुरुहरसहाय जाने को कहा और गुरुहरसहाय आने के बाद यहां स्थित फरीदकोट रोड पर ले गए। कुछ दूरी पर जाकर चुघा हैड के पास उन्होंने गाड़ी रोकने को कहा।

कार रुकते ही इन लोगों ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल कर उसके 1900 रुपए, एक मोबाइल फोन और कार छीन ली व फरार हो गए। जिस पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी और पुलिस ने धार्मिक स्थानों पर जा कर सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो उसमें इन लोगों की फोटो आ गई। जिसके उपरंत पुलिस ए.एस.आई. गुरचरण सिंह, ए.एस.आई. दर्शन लाल की अध्यक्षता में पुलिस टीम ने जाकर छापेमारी करके आरोपियों से लूटी हुई कार बरामद की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया, जिसमें से 2 आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनको पड़कने के लिए छापेमारी की जा रही है। थाना प्रभारी जसवरिन्द्र सिंह ने कहा कि बाकी आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा और पकड़े गए आरोपियों को मानयोग कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vatika