पेड़ से लटकता मिला 5 दिन से लापता युवक का शव

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 11:42 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 15 पर स्थित उपमंडल के गांव मौजगढ़ से पिछले 5 दिनों से लापता युवक का शव आज जब गांव के निकट बने पैट्रोल पम्प के बैकसाइड एक पेड़ पर लटकता मिला तो गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों के सहयोग से मृतक के शव को नीचे उतरवाकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार करीब 21 वर्षीय मौजगढ़ निवासी नानूराम पुत्र सोहन लाल मेघवाल 25 अगस्त से घर से लापता था और परिजनों द्वारा उसकी काफी तलाश की जा रही थी। आज दोपहर गांववासी राजिन्द्र जाखड़ का मजदूर पृथ्वीराज जब गांव के निकट स्थित पैट्रोल पंप के पीछे खेत में कार्य कर रहा था तो पेड़ के निकट बदबू आने पर उसने ऊपर देखा तो नानूराम का शव एक पेड़ पर काफी ऊंचाई पर लटक रहा था।

लोगों ने इस बात की सूचना थाना खुइयां सरवर पुलिस को दी, जिस पर थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और मामले को संदिग्ध देखते हुए इसकी सूचना पुलिस उप कप्तान गुरङ्क्षबद्र सिंह संघा को दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों के सहयोग से शव को नीचे उतरवाया और मृतक के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Vatika