युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 02:04 PM (IST)

फिरोजपुर/जीरा(कुमार,मनदीप,गुरमेल, मल्होत्रा): एक युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने जहरीली वस्तु खिलाकर युवक की हत्या के आरोप लगाते हुए उसके 2 दोस्तों के विरुद्ध थाना जीरा में पर्चा दर्ज करवाया है। घटना जीरा के गांव मंसूरवाल की है। 

इंस्पैक्टर हरदेवप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में बुजुर्ग महिला जसविन्द्र कौर पत्नी गुरदेव सिंह निवासी मंसूरवाल ने बताया कि आरोपी सुखविन्द्र सिंह पुत्र कुलबीर सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति गत दिवस अपनी पिकअप गाड़ी पर सवार होकर आए और शाम करीब 4 बजे उसके पौत्रे कुलजीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह को गाड़ी में अपने साथ बिठाकर ले गए। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी उसके पौत्रे कुलजीत सिंह को शाम 6 बजे के करीब घर के बाहर बेहोशी की हालत में फैंक गए, जिसके मुंह व नाक से झाग निकल रही थी। 

जब कुलजीत को अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। उसे शक है कि आरोपियों ने कुलजीत को कोई जहरीली वस्तु खिलाकर मारा है। मामले की जांच कर रहे हरदेवप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Punjab Kesari