1 करोड़ 10 लाख की लागत से विकास कार्यों के विधायक आवला ने रखे नींव पत्थर

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 02:57 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, टीनू): शहर की अनाज मंडी में आज अलग-अलग विकास कार्यों के नींव पत्थर विधायक रमिन्दर आवला ने जिला डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू के साथ मिलकर रखे। इस मौके एसडीएम सूबा सिंह, चेयरमैन राज बखश कबोज, सैक्ट्री मंडी बोर्ड बलजिन्दर सिंह, जरनैल सिंह मुखीजा चेयरमैन, रघुबीर जैमलवाला, गुरपाल संधू, शाम सुंदर मैनी, जसविन्दर वर्मा, राजू अहूजा और अन्य नेता मौजूद थे। 

इस मौके बातचीत करते विधायक रमिंदर आवला ने कहा कि विकास कार्यों की कड़ी के अंतर्गत अनाज मंडी में सीसी फलोरिंग, डिस्पोजल की चारदीवारी और रिपेयर और मार्केट कमेटी दफ्तर में रिपेयर का काम करवाया जा रहा है। इस काम के लिए लगभग 1 करोड़ 10 लाख रुपए खर्च किए जाने है। विधायक रमिन्दर आवला ने मंडी बोर्ड के सीवरेज को नगर कौंसिल के साथ जोडऩे के लिए बनती राशि भी जमा करवा दी गई है और भविष्य में अनाज मंडी में पानी की निकासी की समस्या का हल होगा। 

विधायक रमिन्दर आवला ने कहा कि मंडी के नवीनीकरण के लिए जरुरी कार्यों पर ध्यान दिया जा रहा है और भविष्य में मंडी की अन्य भी समस्याओं के हल के लिए यत्न किए जाएंगे। विधायक आवला ने कहा बीते धार्मिक सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू की तरफ से अलग-अलग हलकों को करोड़ों रुपए के फंड रिलीज करने की बात कही गई थी और उस कड़ी के अंतर्गत जलालाबाद हलके को भी बनती राशि मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो भी फंड आएगा वह जलालाबाद हलके विकास कामों और विधीबद्ध तरीके से साथ खर्च किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News