एक और नौजवान चढ़ा चिट्टे की बली

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 01:26 PM (IST)

जलालाबाद/मंडी घुबाया(बंटी): शहर और हलके के गांवों में लगातार नौजवान चिट्टे की बली चढ़ रहे हैं, पता नहीं पुलिस प्रशासन इस पर नकेल कसने में क्यों असफल साबित हो रही है। वहीं चिट्टा सरेआम शहर और नजदीक के गांवों में बिक रहा है।

हलका विधायक रमिन्द्र सिंह आवला चिट्टे की समस्या को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने गांवों के सरपंचों-पंचों और गण्यमान्यों को भी हिदायत दी कि जिस भी सरपंच के गांव में ऐसी शिकायत मिली तो इसका जवाबदेह गांव की पंचायत होगी परन्तु इसके बावजूद भी चिट्टा रुकने का नाम नहीं ले रहा है जो पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लगाता है।

आज प्रात: खबर मिली कि नौजवान बलविन्दर सिंह पुत्र दर्शन सिंह प्रात: बाबा स्वरूप दास के डेरे के नजदीक चिट्टे की ओवरडोज लेने के कारण मौत का शिकार हो गया जिससे हलके में शोक और खौफ का माहौल है। जब इस संबंधी थाना सदर के इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मृतक चिट्टे का आदी था और अपने भाई के पास चण्डीगढ़ रहता था और गत कल ही गांव आया था। आज बाबा स्वरूप दास जी के डेरे के नजदीक किसी कमरे में अंदर से चिटकनी लगाकर चिट्टे की ओवरडोज लेने से उसकी मौत हो गई। उसकी लाश को कब्जे में लेकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Vatika