इलैक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में हुआ धमाका

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 09:47 AM (IST)

अबोहर(स.ह., रहेजा): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नं. 15 पर स्थित उपमंडल की उपतहसील खुईयांसरवर में स्थित के.के. इलैक्ट्रॉनिक्स के संचालक केवल कृष्ण द्वारा नई फाजिल्का रोड पर प्रिया एन्क्लेव के नजदीक बुर्जमुहार रोड पर स्थापित गोदाम में आज प्रात: लगभग 4:30 बजे कथित रूप से अचानक ब्लास्ट हो जाने से जहां गोदाम में रखे लाखों रुपए का सामान जलकर राख होने के साथ-साथ गोदाम की इमारत धराशायी हो गई।

वहीं गोदाम के आसपास वाली कुछ इमारतों की दीवारों में भी दरारें आ गईं। पता चला है कि के.के. इलैक्ट्रॉनिक्स के संचालक केवल कृष्ण मौके पर पहुंचे, तो अपने गोदाम के हालात देखकर बेहोश हो गए। उन्हें इलाज के लिए किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।बताया जाता है कि धमाके की आवाज से एकत्रित हुए लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को सूचित किया।

फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने तक उक्त गोदाम ढह चुका था। बुर्जमुहार रोड एवं प्रिया एन्क्लेव वासियों ने बताया कि आज प्रात: इलैक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में हुए धमाके के बाद आस-पास की कुछ इमारतों को भी नुक्सान पहुंचा है, जिनमें एक कार्यालय तथा एक फार्म हाऊस मुख्य रूप से शामिल है। अनुमान लगाया जा रहा है कि गोदाम में कथित रूप से कोई अवैध गतिविधि चल रही थी। 

Vatika