पशु अस्पताल की जगह के कब्जे को लेकर चली गोलियां, 5 व्यक्ति घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 09:47 AM (IST)

मल्लांवाला(जसपाल): पशुओं के सरकारी अस्पताल की जगह के कब्जे को लेकर 2 गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान हुई फायरिंग से 5 व्यक्ति घायल हो गए। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार सतपाल चावला ग्रुप ने मल्लांवाला के पशु अस्पताल में पड़ी खाली जगह पर बीती देर रात्रि कब्जा कर लिया। इस बात की भनक आज प्रात: मल्लांवाला के दर्शन दाती, रमेश अटवाल कौंसलर को लगी तो बड़ी संख्या में दलित भाईचारे के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। इस दौरान दोनों गुटों में झगड़ा हो गया। भड़की भीड़ ने 3 मोटरसाइकिल तोड़ दिए और कब्जे के तौर पर की गई दीवार को गिरा दिया। 

दर्शन दाती, रमेश अटवाल कौंसलर, मन्ना प्रधान और दलित भाईचारे ने थाने के सामने धरना दिया है। उन्होंने मांग की कि उक्त लोगों के खिलाफ बनती कार्रवाई करके गिरफ्तार किया जाए। इस घटना की सूचना मिलते ही नरिन्द्र सिंह डी.एस.पी. जीरा, हरमनजीत सिंह एस.एच.ओ. मल्लांवाला, जतिन्द्र सिंह एस.एच.ओ. जीरा सदर, दविन्द्र कुमार एस.एच.ओ. जीरा सिटी मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। इस झगड़े में चली गोलियों से अकबर पुत्र कमरा, बलवीर काला पुत्र जोगिन्द्र सिंह, लाडी पुत्र बीरा, नत्थू पुत्र नवाब तथा सतपाल चावला घायल हो गए। उनको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

Vatika