महिला अपने जेठ के साथ 2 क्विंटल डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:34 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया,सुमित): गत दिवस थाना अमीर खास के एसएचओ और एएसआई को रिश्वत मांगने के केस में जेल पहुंचाने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आई महिला को अब थाना वैरोका पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकेबंदी दौरान कार समेत दो क्विंटल डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने उसके जेठ को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी बिमला रानी उर्फ मोनिका पुत्री जरनैल सिंह, लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा पुत्र रजिंदर सिंह और मक्खन सिंह पुत्र रजिंदर सिंह निवासी सोहनगड़ रत्तेवाला (थाना गुरूहरसहाए) के खिलाफ धारा 15,25,29,61,85 एनडीपीएस एक्ट अधीन मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए एसएचओ मैडम रमनजीत कौर ने बताया कि सहायक थाना मुखी मेजर सिंह की ओर से मीनिया वाली नहर के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी और सूचना मिलने पर एक एसैंट कार जो कि दोषियों की रैकिंग करती हुई आगे चलती आ रही थी कि पुल के नजदीक नाकेबंदी को देख रैकिंग कर रही कार के चालक ने कार को पीछे मोड़ लिया और पीछे मुडते ही दूसरी कार को भगाने की कोशिश की तो मौके पर कार में सवार महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके पास से कार में 2क्विंटल 20 -20 किलो के 10 गट्टे बरामद हुए हैं और गट्टे खोलने पर पता लगा कि उस में डोडा पोस्त था और जिस के बाद उच्च अफसरों के ध्यान में मामला ध्यान में लाकर दर्ज किया गया। 

क्या है मामला 
उल्लेखनीय है कि थाना अमीर खास ने तारीख 09 अगस्त को मुकदमा नंबर-54, धारा 15-61-85 अधीन शविंदर सिंह निवासी सोहनगड़ रत्तेवाला वगैरा के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिनके पास से डेढ़ क्विंटल डोडा पोस्त और तीन कारों बरामद हुई थीं और इस केस को लेकर दोषियों के नाम निकालने को लेकर उक्त महिला की एक आडियो थाना अमीरखास मुखी और जांच अधिकारी के साथ बातचीत करते वायरल हुई थी जिस में रिश्वत देकर उक्त नामजद महिला बिमला रानी उर्फ मोनिका की ओर से अपनी बुआ के पुत्र को नशा तस्करी के मामले में निकालने की बात की जा रही थी जिस के बाद जिला पुलिस कप्तान भुपिंदर सिंह की ओर से जांच के बाद उक्त पुलिस अधिकारियों खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया और उक्त महिला को इस मामले में मुदई भी बनाया गया। परन्तु दूसरे तरफ उक्त महिला ही गत 21 अगस्त को डोडा पोस्त तस्करी के मामले में अपने जेठ समेत पुलिस की तरफ से गिरफ्तार की गई जिसको गुरूवार को बाद दोपहर माननीय अदालत में पेश किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News