मोटरसाइकिल सवार 2 लोग हैरोइन सहित काबू

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 04:57 PM (IST)

जीरा (गुरमेल): थाना जीरा की पुलिस ने जिला पुलिस प्रमुख संदीप गोयल के दिशा निर्देशानुसार समाज विरोधी अनसरों को गिरफ्तार करने के लिए चलाई मुहिम तहत गश्त के दौरान मिली सूचना के अधार पर लिंग रोड गांव मल्लेशाह पर नाकाबंदी करके वहां से दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनसे हैरोइन बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना जीरा के सहायक इंस्पैक्टर बचन सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ काका पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव वकीलां वाला और अमर नाथ पुत्र सोहन लाल निवासी वार्ड नंबर 6 कोर्ट ईसेखां रोड जीरा नशा बेचने के आदि है और आज भी वह नशा बेचने के लिए आ रहे है। 

जिस पर पुलिस ने गांव मले शाह लिंक रोड पर नाकाबंदी करके दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल बजाज डिस्कवर नंबर पीबी-46बी-3826 सहित गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास से पुलिस को 18 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है। मामलें की जांच कर रहे बचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Mohit