बातचीत के लिए आए पुलिस अधिकारियों को भगाया, जनता ने किया कैमरों में कैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 10:38 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): लाइनमैन गिरधारी लाल के कत्ल के आरोप में नामजद लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार तीसरे दिन भी पत्रकारों की ओर से लगाया गया धरना जारी रहा और बुधवार को यह धरना फिरोजपुर छावनी और शहर को जोडऩे वाले रेलवे पुल पर लगाया गया।

इस धरने में गुरुहरसहाय, ममदोट, जलालाबाद, मक्खू, फरीदकोट तथा फिरोजपुर के पत्रकारों ने एस.एस.पी. फिरोजपुर, आई.जी. फिरोजपुर, एस.पी.एच. तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने मे जानबूझ कर की जा रही टालमटोल ओर देरी को लेकर लताड़ लगाते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई लेकिन अपनी नाकामियों और शर्म के कारण पुलिस सिर झुकाए खड़ी रही और उसके पास इन बातों का जवाब नहीं था। इस दौरान कई पुलिस अधिकारियों ने पत्रकारों संग राफ्ता कायम करने की कोशिश की लेकिन उन्हें पास नहीं फटकने दिया गया और वहां से भगा दिया गया जिसे आम जनता ने अपने कैमरों में कैद कर लिया लेकिन पुलिस अधिकारियोंं से बातचीत को लेकर बार-बार कहे जाने के उपरांत आखिरकार एस.एस.पी. फिरोजपुर प्रीतम सिंह तथा एस.डी.एम. हरजिंदर सिंह बातचीत के लिए आए तो उन्होंने नामजद आरोपियों को रविवार तक गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया और मामले में हरसंभव मदद की बात कही। 

गत दिवस एस.एस.पी. कार्यलय के पास लगाए धरने के दौरान पुलिस कर्मचारियों को थप्पड़ मारने वाला शख्स भी पुलिस अधिकारियों संग गले मिलता दिखा लेकिन जब उसकी ओर कैमरे किए गए तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। 

Vatika