पहले की चोरी, फिर फूंक डाला कमरा और झोंपड़ी

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 01:29 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मनदीप): गांव फरीदेवाला में कुछ लोगों की तरफ से एक घर से 1 लाख रुपए की नकदी, करीब 10 तोले सोने के जेवरात, ट्रैक्टर चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। इसके अलावा उक्त घटना को अंजाम देते समय आरोपियों ने घर में तूड़ी वाले कमरे और झोंपड़ी को आग भी लगा दी। उक्त मामले में पुलिस ने मकान मालिक महिला के बयान पर 7 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना कुलगढ़ी में मामला दर्ज किया है। 

थाना कुलगढ़ी के सहायक इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता अमरजीत कौर पत्नी गुरसेवक सिंह निवासी फरीदेवाला ने बताया कि उसके पति ने एक पूरवन चल सोसायटी नाम की कंपनी चलाई थी, जिसकी ब्रांच संगरूर में भी खोली गई थी, जिसमें आरोपी अमनदीप सिंह पुत्र बलजीत सिंह, जगदीप सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी बड़रुखा जिला संगरूर, तेजिन्द्र सिंह पुत्र पवन कुमार निवासी वार्ड नंबर 7 गोलेवाल जिला संगरूर, सुभाष पुत्र तरसेम निवासी वार्ड नंबर 18 राम नगर सुनाम जिला पटियाला, महेश कुमार पुत्र नंद प्रकाश वासी मेन चौक लौंगोवाल, महिन्द्र पाल प्रधान अवाज-ए-इंसाफ पार्टी दानगढ़ और कमलजीत सिंह वासी हरिगढ़ जिला संगरूर काम करते थे। 

 

पीड़ित ने बताया कि घाटा पडऩे पर कंपनी बंद कर दी गई थी और कंपनी के लेन-देन संबंधी आरोपी पहले भी उसके घर आए थे। उसने बताया कि गत दिवस जब वह बागी अस्पताल में दवाई लेने के लिए गई हुई थी तब पीछे से आरोपियों ने उसके घर के ताले तोड़ कर अंदर से 1 लाख रुपए की नकदी, 10 तोले सोने के जेवरात, 1 ट्रैक्टर महिन्द्रा अर्जुन चोरी कर लिया और इस दौरान आरोपियों ने घर के तूड़ी वाले कमरे और बरामदे में बनी झोंपड़ी को भी आग लगा दी।  

Punjab Kesari