ससुर का कुर्सीनामा तैयार कर 5.10 कनाल भूमि करवाई अपने बेटे के नाम

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 02:55 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा): एक महिला ने अपने ससुर का कुर्सीनामा तैयार करवा उसकी 5 कनाल 10 मरले भूमि अपने बेटे के नाम करवा ली। ससुर को जब इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दी। जांच के पश्चात पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना कैंट के ए.एस.आई. महिन्द्र सिंह के अनुसार सतनाम सिंह गांव माछीके जिला तरनतारन ने जनवरी माह में शिकायत देकर बताया था कि उसकी बहू कुलदीप कौर ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर फिरोजपुर तहसील से उसका कुर्सीनामा तैयार करवा लिया और उसकी पटवार सर्कल आरिफके के गांव कामलवाला से संबंधित 5 कनाल 10 मरले भूमि को धोखे से अपने बेटे नवनूर सिंह के नाम करवा लिया।

ए.एस.आई. ने बताया कि जांच में पाया गया कि कुलदीप कौर ने अपने रिश्तेदारों रेशम सिंह, गुरचरण सिंह, बलवंत सिंह, जोगिन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह सभी निवासी गांव तलवंडी सोभा जिला तरनतारन और चानन सिंह, गुरदेव सिंह गांव घडिय़ाला जिला तरनतारन के साथ मिलकर फिरोजपुर के नंबरदार कारज सिंह व अर्जी नवीस राजेश कुमार की गवाहियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। जांच के बाद इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Vatika