न्यूजीलैंड भेजने का झांसा देकर की 2.5 लाख की ठगी

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 11:12 AM (IST)

जीरा (गुरमेल): थाना जीरा सिटी की पुलिस ने गुरनैब सिंह पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी चब्बा के बयान पर 3 लोगों के खिलाफ विदेश भेजने के नाम पर उससे अढ़ाई लाख रुपए की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। मालूम हो कि इस संबंध में पुलिस के स्पैशल विंग को शिकायतकत्र्ता ने 6 फरवरी 2018 को शिकायत की थी, जिस पर जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उक्त कार्रवाई की है।

इस संबंधी थाना सिटी जीरा के सहायक इंस्पैक्टर नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता गरनैब सिंह ने बताया कि आरोपी सोनू पहलवान उर्फ हरदीप सिंह पुत्र जसवंत सिंह, नरिन्द्र मसीह पुत्र जोहन मसीह निवासी नकोदर जिला जालंधर व परमजीत सिंह निवासी कलार जालंधर ने उसे न्यूजीलैंड भेजने का झांसा देकर उसके साथ अढ़ाई लाख रुपए की ठगी की है। 

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उससे उक्त रकम हासिल करने के बाद ना तो उसे विदेश भेजा और ना ही उसके पैसे वापिस किए जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरु कर दी है। 

Vatika