अगर आप भी ऐसे हासिल कर रहे हैं रेलवे की नौकरी तो हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 04:21 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पुलिस ने मंगल सिंह पुत्र मंदा, सर्बजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह, रेशम सिंह पुत्र तारा सिंह, महिन्द्र पत्नी जस्सा सिंह निवासी गांव शाहदीन वाला के बयान पर 1 महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ रेलवे में नौकरी दिलवाने और ब्याज देने का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में धोखाधड़ी की धाराओं तहत थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। 

मालूम हो कि शिकायतकर्ताओं ने पुुलिस के स्पैशल विंग में 17 जुलाई 2018 को शिकायत की थी, जिस पर जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उक्त कार्रवाई की है। थाना सदर के सहायक इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मंगल सिंह, सर्बजीत सिंह, रेशम सिंह ने बताया कि आरोपी बचित्र सिंह, राज कौर व धर्मिंद्र सिंह ने मिलीभुगत करके उनके बच्चों को रेलवे में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उनके साथ 14 लाख 20 हजार रुपए की ठगी की है। 

इसके अलावा आरोपी बचित्र सिंह ने शिकायतकर्ता महिन्द्रों से 60 हजार रुपए ब्याज देने का झांसा देकर लिए थे, जोकि उसने पीडि़ता को वापिस ना करके धोखाधड़ी की है। मामले की जांच कर रहे सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 

Mohit