भाजपा के पूर्व जिला प्रधान पर 2 लाख की ठगी का मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 07:39 AM (IST)

ममदोट (जसवंत, शमा, संजीव, धवन): भाजपा के पूर्व जिला प्रधान नतिन्द्र मखीजा पुत्र ठाकर दास निवासी फिरोजपुर के विरुद्ध ममदोट पुलिस ने उच्चाधिकारिओं के आदेशों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। थाना प्रमुख जतिन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त भाजपा नेता ने मङ्क्षहन्द्र सिंह पुत्र कुंदन सिंह निवासी टिब्बी खुर्द को 2 लाख रुपए का चैक जारी किया था, जो बैंक में पैसे न होने के कारण कैश नहीं हो सका।

 उक्त किसान महिन्द्र सिंह की तरफ से जिला पुलिस प्रमुख को दी शिकायत के बाद मामले की जांच डी.एस.पी. जसपाल सिंह धामी ने की और अपनी रिपोर्ट में भाजपा नेता को आरोपी पाया और जिला पुलिस प्रमुख की तरफ से ममदोट पुलिस को उक्त नेता पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आदेश दिया। जब पुलिस पार्टी ममदोट में उक्त भाजपा नेता की दुकान पर भेजी तो वहां दुकानदारों के विरोध के कारण पुलिस खाली हाथ लौट आई। उधर सारी घटना संबंधी बात थाना प्रमुख जतिन्द्र सिंह के साथ की तो उन्होंने कहा कि पुलिस उक्त भाजपा नेता को जांच में शामिल होने के लिए कहने गई थी परन्तु वह जांच में शामिल नहीं हुए।  

इस संबंधी पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा के नेता जुगराज सिंह कटोरा और बलदेव राज शर्मा के नेतृत्व में पहुंचे वफद ने डा. नतिन्द्र मुखीजा पर दर्ज किए पर्चे संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि चैकों के सम्बन्ध में माननीय जज किरनबीर सिंह की अदालत में पहले ही केस विचाराधीन है, जिसमें से वह एक केस जीत चुके हैं और दूसरे चैक की आगे वाली सुनवाई 3 अप्रैल को होनी है परन्तु बेवजह मामला दर्ज करके परेशान किया जा रहा है। 

Punjab Kesari