क्रिकेट खिलाड़ी को बुरी संगत ने बनाया गैंगस्टर

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 01:56 PM (IST)

अबोहर: बीते दिनों पीर मुश्शैला में पुलिस के हाथों मारे गए गैंगस्टर अंकित भादू की मौत की खबर जैसे ही गांव शेरेवाला में पहुंची, हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई। शुक्रवार को अंकित का शव लेने के लिए उसके परिजन और गांव के सरपंच चंडीगढ़ रवाना हो गए थे।

वहीं जब पत्रकारों ने गांव पहुंच कर अंकित के पिता शिव प्रकाश भादू से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने यह कहते हुए बातचीत करने से इंकार कर दिया कि जो होना था, वह हो गया। वहीं गांव के लोगों ने अंकित को अ‘छा इंसान बताते हुए कहा कि वह क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था, लेकिन बुरी संगत ने उसे गैंगस्टर बना दिया। गांव के नंबरदार निरपत भादू व बाबा चुन्नी लाल ने बताया कि 26 वर्षीय अंकित पढऩे-लिखने में होशियार था।

अंकित अपने पिता का इकलौता बेटा था, उसकी एक बहन भी है। उन्होंने बताया कि अंकित अबोहर में ही पढ़ा-लिखा और यहीं से ही वह लारेंस बिश्रोई के सम्पर्क में आया और बुरी संगत का शिकार हो गया। इसके बाद उसने अपराध की दुनिया में ऐसा पांव रखा कि वह पीछे मुड़ कर नहीं आया और आज उसका शव ही गांव में आ रहा है। उन्होंने बताया कि अंकित ने 5 वर्ष पूर्व अपराध की दुनिया में पांव रखा था और दो वर्षों से वह गांव भी नहीं आया था। 

Vatika