लापता युवती का शव नहर से मिला

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 09:47 AM (IST)

अबोहर(स.ह.): स्थानीय कंधवाला रोड गुरुद्वारा साहिब के निकट निवासी व करीब एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध हालातों में लापता हुई नाबालिगा का शव आज सुबह स्थानीय हनुमानगढ़ रोड स्थित मलूकपुरा माइनर में बरामद हुआ, जिसे नगर थाना नं. 2 की पुलिस ने समाज सेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

दूसरी ओर मृतका के पिता ने दो विधानसभा क्षेत्रों में बंटी ढाणी विशेषरनाथ निवासी दो युवकों पर उसकी पुत्री को तंग-परेशान करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार करीब 17 वर्षीय पूजा पुत्री राधेकृष्ण करीब एक सप्ताह पूर्व रविवार रात्रि को संदिग्ध हालातों में घर से लापता हो गई थी और परिजनों द्वारा उसकी पिछले करीब एक सप्ताह से ही तलाश की जा रही थी। पूजा का पता न चलने पर उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नगर थाना नं. 2 में दर्ज करवाई।

पूजा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि ढाणी विशेषरनाथ निवासी 2 युवक उसकी पुत्री को पिछले काफी समय से तंग-परेशान कर रहे थे, जिनसे तंग आकर ही वह घर से कहीं चली गई है, लेकिन शनिवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि हनुमानगढ़ रोड नहर पर पूजा का शव बरामद हुआ है। इधर नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्य बिट्टू नरूला, जगदेव बराड़, गुरमीत सिंह तथा नगर थाना नंबर 2 के थाना प्रभारी परविंदर सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और युवती के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मृतका के पिता के बयान पर कार्रवाई कर रही है। 

swetha