ग्राम पंचायत की चेतावनी: नशा बेचने या करते पकड़े जाने पर की जाएगी कानूनी कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 01:05 PM (IST)

जलालाबाद (बजाज): नशों के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से आज गांव चक्क अराईयांवाला (फलियांवाला) की नई चुनी गई ग्राम पंचायत की सरपंच छिंदर कौर के बेटे बलजिंदर सिंह के नेतृत्व में गांव के गुरद्वारा साहिब में मीटिंग की गई। जिसमें नए चुने गए ग्राम पंचायत सदस्यों, पूर्व सरपंचों-पंचों तथा आम लोगों के शिरकत की।

इस समय बलजिंदर सिंह बंटी सरपंच ने कहा कि गांव के कुछ नौजवान चिट्टे के नशा करते हैं, जिनको को अपील की कि वे अपने इस कार्य से बाज आ जाएं और आज के बाद जो व्यक्ति नशा करता या बेचता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नशे के कारण ही गांव में चोरी की वारदातें हो रही हैं, जिनको ग्राम पंचायत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी व पुलिस के सहयोग से नौजवानों को नशों से बचाने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। उन्होंने समस्त लोगों को अपील की कि नशों की रोकथाम के लिए गांव के लोग सहयोग करें।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई व्यक्ति नशा करने का आदी है और नशा छोडऩा चाहता है, उसके इलाज के लिए पंचायत की ओर से सहयोग किया जाएगा। इस अवसर पर पंमा डोरा, बिट्टू डोरा, पंच शंभू सिंह, फलक सिंह, गुरदीप सिंह, डा. दर्शन सिंह, पूर्व सरपंच सतनाम सिंह, पूर्व सरपंच कश्मीर सिंह, पूर्व पंच हरभजन सिंह, पूर्व पंच दर्शन सिंह, पूर्व पंच ईश्वर चंद, पूर्व पंच मोहन सिंह आदि उपस्थित थे।

Vatika