हैरोइन तस्कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 10:35 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार, मनदीप): फिरोजपुर भारत-पाक बॉर्डर पर काऊंटर इंटैलीजैंस फिरोजपुर और एन.सी.बी. अमृतसर की पुलिस द्वारा बी.एस.एफ. के सहयोग से 1 किलो 145 ग्राम हैरोइन सहित पकड़े गए 2 कथित तस्करों को फिरोजपुर की अदालत में पेश किया गया, जिन्हें अदालत द्वारा उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 

जानकारी देते हुए काऊंटर इंटैलीजैंस फिरोजपुर के ए.आई.जी. नरेंद्रपाल सिंह सिद्धू और एन.सी.बी. अमृतसर सुपरिंटैंडैंट सचिन गुलारिया ने बताया के कथित तस्कर कश्मीर सिंह और गुरमीत सिंह उर्फ  जीता को फिरोजपुर की अदालत में पेश किया गया और पुलिस द्वारा और पूछताछ करने के लिए माननीय अदालत से तस्करों का पुलिस रिमांड मांगा गया, जिनका अदालत द्वारा 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई हैरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 6 करोड़  70 लाख रुपए है और यह हैरोइन तस्करों द्वारा पाकिस्तान के स्मगलरों से मंगवाई गई थी।  

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के तस्करों द्वारा ट्रैक्टर की लिफ्ट तैयार करके उसमें छिपाकर यह हैरोइन भेजी गई थी, जिसे गुप्त सूचना के आधार पर काऊंटर इंटैलीजैंस और एन.सी.बी. की पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इन पकड़े गए तस्करों ने बताया है कि उनके पाकिस्तानी तस्करों के साथ संबंध हैं और उन्होंने उक्त हैरोइन आगे भेजनी थी।  

Vatika