पत्नी से परेशान पति ने उठाया खौफनाक कदम, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 11:24 AM (IST)

जीरा : थाना जीरा की पुलिस ने गांव मनसूरवाल खुर्द में बीते दिन पत्नी से परेशान होकर खुदकुशी करने वाले युवक की मां के बयान पर मृतक युवक की पत्नी के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने की धाराओं तहत मामला दर्ज किया है।

थाना जीरा के ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में हरजिन्द्र कौर पत्नी जगजीत सिंह निवासी गांव मनसूरवाल खुर्द ने बताया कि उसके छोटे बेटे जसप्रीत सिंह की शादी आरोपी अमनदीप कौर पत्नी जसप्रीत वासी मनसूरवाल कलां के साथ 2018 में हुई थी। शिकायतकर्त्ता ने बताया कि करीब 6-7 माह पहले अमनदीप कौर ने कहा कि उसकी मां पैसे भर देगी और वह इंगलैंड चली जाएगी। इसके बाद अमनदीप कौर ने जसप्रीत सिंह को कहा कि उसका इंगलैंड का वीजा लग गया है और वह इंगलैंड जा रही है।

शिकायतकर्त्ता हरजिन्द्र कौर ने कहा कि जब जसप्रीत को अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने अपनी पत्नी अमनदीप कौर को वीडियो काल करने के लिए कहा लेकिन अमनदीप कौर बहाने बनाती रही और जसप्रीत सिंह इस हरकतों से परेशान हो गया कि अमनदीप कौर ने उनके साथ धोखा किया है एवं अमनदीप कौर विदेश नहीं गई है। इसके चलते बीते दिन जसप्रीत सिंह ने अपने मकान के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले की जांच कर रहे दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी अमनदीप कौर पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash