पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 12:25 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मनदीप): ममदोट क्षेत्र में पिछले वर्ष करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने उक्त मामले में एस.पी. ऑप्रेशन की तरफ से जांच के पश्चात मृत युवक की मां के बयान पर उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ हत्या की धाराओं तहत थाना ममदोट में मामला दर्ज किया है। 

पुलिस अनुसार जांच में सामने आया है कि मृतक की पत्नी और उक्त व्यक्ति ने साजिश तहत उसकी हत्या की थी। थाना ममदोट के सहायक इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह ने बताया कि मृतक की मां हरजिन्द्र कौर पत्नी स्व. बलदेव सिंह वासी पंजेके उताड़ अनुसार उसके बेटे सर्बजीत सिंह की शादी आरोपी परमजीत कौर निवासी गांव लखनौती जिला सहारनपुर (यू.पी.) के साथ हुई थी। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि 18 दिसम्बर, 2018 को उसके बेटे सर्बजीत सिंह की करंट लगने से मौत हो गई थी जिसकी जांच एस.पी. ऑप्रेशन की तरफ से की गई। 

सुखपाल सिंह ने बताया कि एस.पी. ऑप्रेशन की तरफ से मामले की जांच करने पर सामने आया है कि मृतक की पत्नी परमजीत कौर ने आरोपी जसविन्द्र सिंह उर्फ शिंद्र निवासी पोजेके उताड़ के साथ मिलीभगत कर सर्बजीत सिंह की साजिश तहत हत्या की है जिसके चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी व एक अन्य व्यक्ति पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News