धार्मिक संस्थाओं के सम्मान समारोह दौरान जलालाबाद से पंजाब केसरी प्रतिनिधि हरीश सेतिया सम्मानित

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 07:09 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): श्री राम नोमी उत्सव कमेटी जालंधर की ओर से पंजाब केसरी ग्रुप के संपादक श्री विजय चोपड़ा जी के नेतृत्व में धार्मिक संस्थाओं का सम्मान सामारोह रविवार को फगवाड़ा -जालंधर जी. टी. रोड पर स्थित होटल क्लब कबाना में करवाया गया। 

इस प्रोग्राम दौरान पंजाब और हिमाचल प्रदेश में श्री राम लीला, दशहरा, श्री राम कथा, श्री मद भागवत कथा, भगवती जागरण, चौकी और कम से कम एक साल से लगातार जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन बांटने और शहीद परिवार फंड के जरिये जम्मू कश्मीर में जरूरतमंदों के लिए राशन सामग्री का ट्रक भेजने वाली संस्थाओं को सम्मानित किया गया। इस मौके मुख्य मेहमान के तौर पर पंजाब केसरी के मुख्य संपादक श्री विजय चोपड़ा जी के अलावा होशियापुर से संसद मैंबर सोम प्रकाश कैंथ, कैबिनेट मंत्री शाम सुंदर अरोड़ा, सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू बतौर विशेष मेहमान शामिल थे। 

समारोह में शामिल होने वाली संस्थाओं को एक एक यादगारी चिन्ह और उनके नुमाइंदों को प्रतिदिन प्रयोग में आने वाली सामग्री के साथ भरे एक-एक थैला और सम्मान पत्र दिए गए। पंजाब केसरी ग्रुप की ओर से समाज सेवा को लेकर जो भी उपराले किए जा रहे हैं उनमें जलालाबाद से पंजाब केसरी ग्रुप के प्रतिनिधि हरीश सेतिया की ओर से भी समय समय पर शहर निवासियों के सहयोग के साथ राशन सामग्री भेजी जा रही है और रविवार को समागम दौरान हरीश सेतिया और उनके साथ पत्रकार सुमित बजाज, पंकज सेठी को सम्मानित किया गया। 

Mohit