विधायक कुलबीर जीरा ने सरकार के खिलाफ विद्रोह का झंडा बुलंद किया

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 03:29 PM (IST)

 जीराः जिले के पंचों, सरपंचों, जिला परिषद एवं ब्लॉक समिति सदस्यों को शपथ ग्रहण कराने आए राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल सहित जिले के विधायकों, अफसरशाही के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई जब जीरा के विधायक कुलबीर सिंह को मंच पर बोलने का न्यौता दिया गया।  

उन्होंने अपनी ही सरकार के खिलाफ विद्रोह का झंडा बुलंद करते हुए कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के पंचों सरपंचों को झूठी शपथ नहीं दिलवा सकता, क्योंकि पुलिस के कुछ अधिकारी सरेआम नशा तस्करों के साथ मिलकर नशा बिकवा रहे हैं। उन्होंने प्रमाणों के आधार पर कई ऐसी एफ.आई.आर. की कॉपियां हजारों लोगों के साथ साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों और खजाना मंत्री को दिखाते कहा कि पुलिस शराब ठेकेदारों के साथ मिलकर शरीफ लोगों पर अत्याचार कर रही है।  इसे वह कतई बर्दाशत नहीं कर सकते। 

विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने शपथ ग्रहण समारोह में सरकार के खिलाफ सरेआम विद्रोह का झंडा बुलंद कर दिया। उन्होंने कहा कि सरकार की रहनुमाई में पल रही काली भेड़ों से कभी नशामुक्त पंजाब नहीं बन सकता। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट पुलिस अफसरों को सरकार बढ़ावा दे रही है । जीरा अपनी स्पीच खत्म कर शपथ ग्रहण समारोह का बॉयकाट कर मंच से उतर कर समर्थकों सहित चले गए। इस पूरे मामले में जब खजाना मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह बहुत संगीन मामला है। वह इस पूरे मामले को पंजाब कैबिनेट में रखेंगे और जीरा के सरकार के प्रति जो भी रोष हैं, उनका हल किया जाएगा।

swetha