पुलिस ने 37 बोतल अवैध शराब एवं 18 लीटर लाहन सहित 3 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 05:00 PM (IST)

जीरा (गुरमेल सेखवां): थाना सदर जीरा एवं थाना मक्खू की पुलिस ने नशा बेचने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस प्रमुख स.भूपिन्द्र सिंह के दिशा निर्देशानुसार चलाई मुहिम तहत गश्त के दौरान गांव महीयां वाला कलां खुर्द व गांव शीहां पाड़ी में नाकाबंदी करके एवं छोपमारी करके वहां से तीन लोगों को गिरफ्तार करके उनसे अवैध शराब और लाहन बरामद की है। 

उक्त मामलों में पुलिस ने गिरफ्तार किए दोषियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम तहत मामलें दर्ज किए है। जानकारी अनुसार थाना सदर जीरा के सहायक इंस्पैक्टर दिलबाग सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गांव महीयां वाला खुर्द के नजदीक की नाकाबंदी के दौरान बिना नंबरी एक्टीवा स्कूटरी पर सवार दोषी सुरजीत सिंह पुत्र सोहन सिंह वासी रत्ता खेड़ा और गुरप्रीत सिंह पुत्र जसंत सिंह निवासी सोढी नगर को शक होने पर गिरफ्तार किया। 

जब पुलिस ने दोषियों की तलाशी ली तो उनके पास से पुलिस को 30 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई। जबकि दूसरे मामलें में थाना मक्खू के सहायक इंस्पैक्टर राजेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के अधार पर गांव शीहां पाड़ी में छापेमारी करके वहां से दोषी अजीत सिंह उर्फ जीत पुत्र गुरदीप सिंह को गिरफ्तार करके उससे 18 लीटर लाहन एवं 7 बोतलें अवैध शराब बरामद की है। मालूम हो कि पुलिस ने दोनों मामलों में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

Mohit