50 लीटर लाहन समेत एक काबू, दूसरा फरार

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 04:16 PM (IST)

फाजिल्का (नागपाल): फाजिल्का उपमंडल के अंतर्गत अरनीवाला पुलिस ने 50 लीटर लाहन समेत एक व्यक्ति को काबू किया है जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिली थी किगुरदीप सिंह व जरनैल सिंह वासी घटियां वाली बोदला अवैध शराब बेचने के आदी हैं। पुलिस ने रेड करके 50 लीटर लाहन सहित गुरदीप सिंह को काबू कर लिया जबकि जरनैल सिंह फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है।

नाबालिगा को शादी का झांसा देकर बरगलाने वाले 3 व्यक्तियों पर केस दर्ज
थाना सदर पुलिस फाजिल्का ने नाबालिगा को शादी का झांसा देकर बरगलाने वाले 3 पर पर्चा दर्ज किया है। पुलिस को युवती की माता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि बूटा सिंह रंगजीत सिंह और जसवंत सिंह वासी फतेहगढ़ उसकी नाबालिग बेटी को 19 और 20 अगस्त की मध्य रात को विवाह का झांसा देकर भगा कर ले गए तथा आज तक उसकी बेटी वापिस नहीं लौटी। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों पर धारा 363, 366 के अधीन मामला दर्ज कर लिया है।

फसल को बर्बाद करने वाले 3 व्यक्तियों पर केस दर्ज
फाजिल्का उपमंडल के अंतर्गत थाना खुई खेड़ा पुलिस ने फसल को बर्बाद करने वाले 3 व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को लीलू राम वासी गांव रूपनगर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि ओमप्रकाश, सुनील कुमार और डॉक्टर रामसरूप के साथ उनका जमीन के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है जिस संबंधी उनका अदालत में भी केस चल रहा है। बीती 13 अक्तूबर को उक्त व्यक्तियों ने उसकी खड़ी फसल को कीटनाशक का स्प्रे करके नष्ट कर दिया। उसके खेत से कल्टीवेटर चोरी करके ले गई और किन्नू के बाग से 14 पौधे काट दिए। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों पर धारा 447, 379, 427, 34 के अधीन पर्चा दर्ज कर लिया है।

Mohit