अरमान की गुमशुदगी का मामला: पुलिस ने लाइनपार क्षेत्र में घर-घर जाकर दी दबिश, नहीं मिला कोई सुराग

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:42 AM (IST)

अबोहर(स.ह.,भारद्वाज): लाईनपार क्षेत्र नई आबादी गली नंबर-19 निवासी फाइनैंसर बलजिन्द्र सिंह के 13 वर्षीय पुत्र का 5 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। यह केस पुलिस के लिए चैलेंज बनता जा रहा है। पुलिस बच्चे को बरामद करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इसी के तहत बुधवार प्रात: 5 बजे नगर थाना नंबर 2 की पुलिस ने लाइन पार क्षेत्र नई आबादी, अजीमगढ़, उत्तम विहार कॉलोनी व ढाणी विशेषरनाथ में जाकर एक-एक घर में सर्च अभियान चलाया। मगर फिर भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। इस बारे जब एस.एस.पी. भूपिन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बच्चे को बरामद करने के लिए टीमें बनाई गई हैं जिनमें डी.एस.पी. डी. अशोक कुमार, एंटी गुंडा स्टाफ के प्रभारी छिन्द्र सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ के प्रभारी इंस्पैक्टर जगदीश कुमार व अबोहर के डी.एस.पी. राहुल भारद्वाज शामिल हैं। 

इसके अलावा पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और मोबाइल लोकेशन्स पर भी काम कर रही है। दूसरी ओर 5 दिन बाद भी बच्चे को कोई सुराग न लगने पर पीड़ित परिवार ने मोहल्ला वासियों के सहयोग से पुलिस प्रशासन के खिलाफ हनुमानगढ़ रोड स्थित ओवरब्रिज पर धरना लगाकर चक्का जाम कर दिया। धरने पर बैठी अरमान की मां ने कहा कि पुलिस जब तक उसके बच्चे को नहीं ढूंढ लेती वह धरने से नहीं उठेगी। पीड़ित परिवार ने पुलिस से बच्चे को जल्द बरामद करने की मांग की है। 

Vatika