विधायक घुबाया ने कन्या स्कूल को 5 लाख की ग्रांट देने का किया ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 02:00 PM (IST)

फाजिल्का(लीलाधर, नागपाल): फाजिल्का के हलका विधायक दविन्द्र सिंह घुबाया ने आज सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल फाजिल्का का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्कूल में चल रही पढ़ाई, खेल और अन्य गतिविधियों संबंधी स्कूल प्रिंसीपल सन्दीप कुमार धूडिय़ा से विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर हलका विधायक घुबाया ने स्कूल स्टाफ के साथ मीटिंग भी की।

प्रिंसीपल धूडिय़ा ने उन्हें बताया कि स्कूल की छात्राओं ने शिक्षा के साथ ही संगीत, खेल, अन्य शैक्षणिक मुकाबलों व स्काऊट आदि में विशेष उपलब्धियां हासिल की हैं जिससे सरहदी इलाके फाजिल्का का नाम पंजाब ही नहीं देश में भी ऊंचा हुआ है। 9वीं से 12वीं कक्षा के बच्चों को जल्द ही स्मार्ट क्लास रूम द्वारा ऑनलाइन शिक्षा देने का प्रयास शुरू किया जा रहा है। विधायक घुबाया ने कहा कि यह स्कूल इलाके का बहुत पुराना स्कूल है और पिछले लंबे समय से शिक्षा के क्षेत्र में लगातार प्राप्तियां कर रहा है। यह सब-प्रिंसीपल सन्दीप कुमार धूडिय़ा के योग्य नेतृत्व और मेहनती स्टाफ के प्रयासों से हासिल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार सरकारी स्कूलों और सरहदी इलाके के बच्चों को गुणात्मक शिक्षा देने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर विधायक घुबाया ने स्कूल के रास्ते के लिए इंटरलॉकिंग टाइलें, दिव्यांग बच्चों के लिए जरूरी सामान और स्कूल की अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए स्कूल प्रिंसीपल सन्दीप कुमार धूडिय़ा की मांग पर 5 लाख रुपए देने का ऐलान किया। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस प्रधान सुरिन्द्र कालड़ा पप्पू, सीनियर कांग्रेस नेता रोशन लाल खुंगर, बिट्टू दुरेजा, अशोक सोनी, महावीर, सतपाल भूसरी, दिव्यांग बच्चों के रिसोर्सपर्सन निशांत अग्रवाल, वाइस पिं्रसिपल कंचन भूसरी के साथ स्कूल का समूह स्टाफ उपस्थित था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News