जमीन व दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों ने बहू को पिलाया जहर, मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 04:36 PM (IST)

अबोहर (रहेजा): थाना खुईखेड़ा पुलिस ने बारेंका गांव में विवाहित महिला की हत्या करने के आरोप में पति, देवर, ससुर व सास के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में सौरव जाखड़ पुत्र राज कुमार जाखड़ निवासी 26 एमएल चौक, थाना घुमंड वाली श्रीगंगानगर ने बताया कि उसकी बहन किरण की शादी कुछ वर्ष पूर्व गांव बारेंका निवासी सुशांत रिणवां पुत्र सुरेपाल रिणवां से हुई थी। पिछले लंबे समय किरण के ससुराल पक्ष के लोग किरण को दहेज लाने तथा जमीन की मांग कर तंग परेशान कर रहे थे। सौरव ने बताया कि गत दिवस उन्हें फोन आया कि उसकी बहन की मौत हो गई जब उसने अस्पताल अबोहर की मोर्चरी में आकर देखा तो उसकी बहन के चेहरे पर चोटों के निशान थे। 

सौरव ने कथित आरोप लगाया कि घरेलू विवाद के कारण उसके ससुरालियों ने उसे जहरीली वस्तु देकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने ब्यानों के आधार पर मृतका के पति सुशांत रिणवां, प्रशांत रिणवां, सुरेपाल रिणवां, समेस्ता रिणवां पत्नी सुरेपाल के खिलाफ भांदस की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन डाक्टरों की टीम गठित कर मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया है। मामले की जांच एसआई रमेश कुमार खुईखेडा कर रहे हैं। नामजद कथित आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News