रंजिश के चलते नौजवान का कत्ल, शव रखकर गांव वासियों ने किया रोड जाम

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 10:50 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): एफ.एफ. रोड पर पड़ते गांव सोहनासांदड़ निवासी 19 वर्षीय रमनदीप सिंह नामक लड़के की हुई मौत के मामले में कार्यवाही की मांग को लेकर शुक्रवार बाद शाम को मृतक के परिवारिक सदस्यों की ओर से रोष धरना देते हुए चक्का जाम कर दिया गया और कार्यवाही की मांग की गई।

उधर रोड जाम होने की सूचना मिलने के बाद डीएसपी जलालाबाद अमरजीत सिंह सिद्धू, एसएचओ अमरिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्यवाही का भरोसा देते हुए धरनाकारियों को शांत किया। जानकारी अनुसार रमनदीप सिंह (19) पुत्र बलवीर सिंह निवासी सोहना सांदड़ अपने किसी दोस्त के साथ गत रात घर से गया था और शहर के नजदीक गुमानीवाला रोड के पास रमनदीप सिंह का शव बाइक समेत बरामद हुआ। मृतक के रिश्तेदारों का कहना है कि रमनदीप सिंह की साजिश के तहत हत्या की गई है और कार्यवाही की मांग को लेकर उन्होंने रोष धरना दिया है।

बातचीत करते डीएसपी अमरजीत सिंह सिद्धू ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने कार्यवाही के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मृतक के परिवारिक सदस्यों की ओर से धरना लगा दिया गया। इसके बाद उन्होंने कर्मजीत सिंह पुत्र बाज सिंह निवासी प्रभात सिंह वाला और अन्य 4-5 अज्ञात खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

Mohit