सरकार द्वारा ऑनलाइन रजिस्ट्रियों करवाने की निकली हवा

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 10:52 AM (IST)

जलालाबाद(गोयल): प्रदेश सरकार द्वारा भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने तथा लोगों को पारदर्शी व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए शुरू किए गए ऑनलाइन रजिस्ट्री प्रोजैक्ट की हवा निकलती दिखाई दे रही है। इस नए प्रोजैक्ट के फिसड्डी होने में अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक जिम्मेदार हैं, वहीं ऑनलाइन पोर्टल भी सही कार्य न करने से लोगों को खासा परेशान होना पड़ रहा है।

करना पड़ता है कई-कई घंटे इंतजार
इस संबंधी जब ‘पंजाब केसरी’ द्वारा स्थानीय रजिस्ट्री कार्यालय का दौरा किया गया तो वहां इंतजार में परेशान खड़े लोगों ने बताया कि ऑनलाइन रजिस्ट्रियों के लिए उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। सुखविन्द्र सिंह व हरभजन सिंह सहित अन्य लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार रजिस्ट्री करवाने के लिए पूरी अष्टाम फीस ले रही है तो व्यवस्था व सुविधा भी समय पर उपलब्ध करवाई जानी चाहिए।

पंखों के बिना बुरा हाल
इस दौरान हैरानी वाली बात यह देखने को मिली कि लोगों के लिए बनाए गए वेटिंग हाल में गर्मी से बचने के लिए कोई प्रबंध नहीं किया गया था। कमरे में छत का पंखा खराब पड़ा था और उसे शायद ठीक करवाने के लिए भेजा गया हो। लोगों ने कहा कि रजिस्ट्री न होने व भारी गर्मी में हवा की सुविधा न होने के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News