चोरी के 14 मोटरसाइकिल व 1 एक्टिवा सहित 4 काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 10:02 PM (IST)

फाजिल्का: बीते दिनी थाना अरनीवाला पुलिस की ओर से मुखबिर की सूचना के आधार पर गांव टाहलीवाला जट्टा में नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को चोरी के दो मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया था। उक्त मामले में पुलिस ने आरोपियों से सख्त पूछताछ के दौरान कुल 14 मोटरसाइकिल व एक एक्टीवा बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

फाजिल्का के एस.एस.पी. कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते एसपी डी मुख्तयार सिंह ने बताया कि 17 जून को जलालाबाद के डीएसएसपी अमरजीत सिंह सिद्धू व थाना अरनीवाला के एसएचओ गुरदयाल सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी गांव माहुआना बोदला में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि गांव इस्लाम वाला निवासी भूपिंदर सिंह, उसका भाई कुलविंदर सिंह उर्फ डाक्टर और अरनीवाला निवासी निहाल सिंह मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने के आदि हैं। आज भी वह चोरी के मोटरसाइकिलों सहित गांव टाहलीवाला जट्टा की ओर आ रहे हैं। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव टाहलीवाला जट्टा के निकट नाकाबंदी करके दो मोटरसारइकिलों पर सवार उक्त तीनों को रोककर जांच की तो सख्त में पूछताछ करने पर उन्होंने माना कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी के हैं। पुलिस ने उक्त तीनों के खिलाफ चोरी का पर्चा दर्ज कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News