लोगों ने पैसों वाला बैग छीनने वाले लुटेरे को किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 11:46 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा, मनदीप): फिरोजपुर शहर की मलवाल रोड पर स्थित ओ.बी.सी. बैंक के ए.टी.एम. में से 10 हजार रुपए निकलवा कर बाहर निकल रहे एक व्यक्ति से 1 लुटेरे ने पैसों वाला बैग छीन लिया और जब भागने लगा तो उसे लोगों ने पकड़ लिया। जिसके पश्चात लोगों ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। लोगों द्वारा उस लुटेरे को काबू करके उसकी वीडियो बनाई गई और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। 

 थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस द्वारा इस चोर लुटेरे से पूछताछ की जा रही है। थाना सिटी फिरोजपुर के ए.एस.आई. दविंदर सिंह ने बताया के पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता रवि पुत्र बनारसी दास वासी कीॢत नगर फिरोजपुर शहर ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ मार्कीट से घरेलू सामान खरीदने के लिए आया था और उसने मलवल रोड पर स्थित ओ.बी.सी. बैंक के ए.टी.एम. से 10 हजार रुपए निकलवाए और वह पैसे बैग में डाल दिए।

शिकायतकर्ता के अनुसार जैसे ही वह ए.टी.एम. से बाहर निकला तो उससे कथित लुटेरे हरभजन सिंह उर्फ  काका वासी फरीदकोट शहर ने पैसों वाला बैग छीन लिया और जब वह लुटेरा भागने लगा तो उसे लोगों की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया। जिससे छीने हुए 10 हजारों रुपए बरामद कर लिए गए हैं। ए.एस.आई. दविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए इस लुटेरे से पूछताछ की जा रही है और उसके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करते हुए उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।  

swetha