गांव ढंडी कदीम में एक व्यक्ति की कुएं में दब जाने के कारण मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:02 PM (IST)

जलालाबाद, मंडी घुबाया (बंटी दहूजा, कुलवंत राय): नजदीकी गांव ढंडी कदीम में एक व्यक्ति की कुएं में दब जाने के कारण मौत होने की खबर है। 

मिली जानकारी अनुसार गांव ढंडी कदीम निवासी घुकर सिंह के घर बलबीर सिंह (48) पुत्र कांशी सिंह और जोगिन्द्र सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी ढंडी कदीम फ्लश वाला कुंआ बना रहे थे, जब खुई 15 फुट के करीब बना ली गई तो अचानक ऊपर से मिट्टी का तौंदा गिरने से बलबीर सिंह मिट्टी के नीचे दब गया और उसे निकालने की कोशिश उस के साथी छिन्दर सिंह और मनोहर सिंह, घर के मालिक घुक्कर सिंह ने की तो ऊपर से मिट्टी का एक कौर तौंदा गिर गया , जिस दौरान छिन्दर सिंह और मनोहर सिंह उस की लपेट में आ गए और सिर्फ उन के सिर ही बाहर दिखाई दे रहे थे, गांव वासियों ने जदोजहद करके इन दोनों को निकाला और गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया और शाम के करीब 6 बजे जे.सी.बी. मशीन से बलबीर सिंह को निकालने की कोशिश की गई और रात के 12.30 बजे उसे बाहर निकाला गया, जिस को जल्दी के साथ स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित करके, शव को पोस्टमाटम के लिए फाजिल्का भेज दिया। 

छिन्दर सिंह और मनोहर सिंह को प्राथमिक सहायता देने के बाद घर भेज दिया गया। गांव वासियों का कहना था कि मृतक बलबीर सिंह दिहाड़ी करता था और कुछ साल पहले उस की पत्नी भी उसे छोड़ कर चली गई थी और उस का एक पुत्र है और यह बहुत ही गरीब परिवार है, उन्होंने प्रशाशन और हलका विधायक रमिन्दर सिंह आवला से अपील की है कि इस के लड़के को कोई माली सहायता जरूर दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News