नशा तस्करों पर CIA का Action, हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 01:18 PM (IST)

फिरोजपुरः जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. श्रीमती सोमिया मिश्रा के दिश-निर्देशानुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने और थाना मक्खू की पुलिस ने 500 ग्राम अफीम और 100 ग्राम हेरोइन के साथ 2 कथित नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी देते हुए एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर श्री रणधीर कुमार ने बताया के सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस जब ए.एस.आई. गुरचरण सिंह के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए सी पाइट कैंप गांव हकूमत वाला के पास पहुंची तो उन्हें एक केशधारी संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया और पीछे की ओर भागने लगा, जिसे शक के आधार पर काबू करके जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुखजिंदर सिंह उर्फ सुख बताया जिससे तलाशी लेने पर 500 ग्राम अफीम बरामद हुई ।

ये भी पढ़ेंः- बड़ी खबर: किसान आंदोलन दौरान खनौरी बार्डर पर एक और किसान की मौ\त

उन्होंने बताया कि दूसरी तरफ थाना मक्खू की पुलिस जब सब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि राहुल उर्फ बब्बू पुत्र प्रेम हेरोइन बेचने का धंधा करता है जो इस समय दाना मंडी कुतुबपुरा के गेट नंबर 1 के पास खड़ा हेरोइन बचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा है तो पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत बताई गई जगह पर रेड करते हुए नामजद व्यक्ति को काबू किया गया, जिससे तलाशी लेने पर 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Content Editor

Neetu Bala