अवैध शराब सहित 3 काबू, 2 फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 04:10 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): विभिन्न थानों की पुलिस ने 2 विभिन्न स्थानों से 2 लोगों को अवैध शराब सहित काबू किया, जबकि 2 कार सवार लोग भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार थाना नंबर 2 के हवलदार गुरबचन सिंह गत सायं पुलिस टीम सहित महाराणा प्रताप मार्कीट के निकट गश्त कर रहे थे तो उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि छोटी पौड़ी नई आबादी निवासी राजिन्द्र कुमार व जतिन्द्र कुमार अन्य राज्यों से सस्ते दामों पर शराब लाकर शहर में अवैध रूप से बेचते हैं और अब भी कार में सवार होकर शराब लेकर आ रहे हैं जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उनकी कार रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें से 96 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई। 


इसी प्रकार से थाना बहाववाला के हैड-कांस्टेबल राजविंद्र सिंह ने गत सायं पुलिस टीम सहित गांव दोदेवाला के निकट नाका लगा रखा था तो इसी दौरान सामने से आ रही एक कार में सवार लोग पुलिस नाका देखकर कार बैक करके भगाने लगे तो उनकी कार पंक्चर हो गई और वे कार वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 240 बोतलें अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार सवार 2 अज्ञात लोगों सहित सभी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 

 

फाजिल्का की सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस जब गश्त करती हुई गांव कावां वाली के निकट पहुंची तो वहां कैनी पकड़े आ रहे एक व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उससे सवा 9 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी शाम सिंह वासी गांव गुलाबा भैणी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

swetha