बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया 24 घंटे में काबू

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 02:59 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): पुलिस कप्तान अबोहर विनोद चौधरी, पुलिस उपकप्तान देहाती मनजीत सिंह ने बताया कि बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव गोबिंद गढ़ में 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी महावीर उर्फ अजय पुत्र सही राम वासी गोबिंदगढ़ को पुलिस पार्टी ने 24 घंटे के भीतर काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस कप्तान अबोहर विनोद चौधरी ने कहा कि हमारी पुलिस पार्टी के सामने जब यह मामला आया तो पुलिस पार्टी आरोपी को पकडऩे के लिए सक्रिय हुई। सदर थाना के प्रभारी संजीव सेतिया व सहायक सबइंस्पैक्टर गुरदयाल सिंह पुलिस पार्टी आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी भागने की फिराक में था। 

लड़की की माता के बयानों के आधार पर 20.2.2019 को भांदस की धारा 376, पोस्को एक्ट 2012 4,6 के तहत आरोपी महावीर उर्फ अजय पुत्र सही राम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। महावीर उर्फ अजय पेशे से डैंटल डॉक्टरी का काम करता है। 18.2.2019 को वह गांव की 11 वर्षीय बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया और गेट बंद कर उसके साथ गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी। लड़की की माता के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। 11वर्षीय बच्ची ने बताया कि महावीर उसके साथ गलत हरकतें तथा गलत काम कर चुका है। 

सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सदर थाना के प्रभारी संजीव सेतिया ने उसे काबू किया और न्यायिक दंडाधिकारी अरूण कुमार गुप्ता की अदालत में पेश किया। योग्य न्यायिक दंडाधिकारी ने उसे पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस द्वारा लड़की को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाकर मैडीकल करवाया जाएगा। तत्पश्चात लड़की के 164 के बयान कलमबद्ध किए जाएंगे। एसपी ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से गहरी पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News