जुआ के अड्डे पर पुलिस का छापा, 2 मोबाइल, 4 लैपटाप बरामद, 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 07:20 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया, सुमित)- थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस बाहमनी चुंगी नजदीक एक जुआ के चल रहे अड्डे पर छापा मारते हुए वहां से 2 मोबाइल और 4 लैपटाप बरामद किए। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए कुल 4 लोगों खिलाफ धारा 13ए-3-67 अधीन मुकदमा दर्ज किया है।

 नामजद दोषियों में ठाकर सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी बाबा दीप सिंह नगर जलालाबाद, नीरज वाटस, जय देव उर्फ जे.डी. श्री गंगानगर और नतीश कुमार निवासी श्री मुक्तसर साहिब शामिल हैं। जांच अधिकारी सरबजीत सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि बाहमनी चुंगी नजदीक ऑनलाइन जुआ खिलाया जा रहा है और भोले-भाले लोगों के साथ ठगी मारी जा रही है। इस शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस की तरफ से रात करीब 8.30 बजे छापेमारी की गई और ठाकर सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और मौके पर 2 मोबाइल और 4 लैपटाप भी बरामद किए गए। उधर, डीएसपी जसपाल सिंह ने आज मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शहर में जुए की खबरें लगातार आ रही थी और इस पर कार्रवाई करते हुए थाना सिटी पुलिस के इंचार्ज लेख राज की अगुवाई में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि शहर में जूए और सट्टेबाजी का काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि पंजाब केसरी की तरफ से 13 फरवरी को खबर प्रकाशित की थी कि जलालाबाद हलके अंदर जुआ और दडा सट्टा की दुकानों काफी बढ़ गई और गलियों-मुहल्लों में शरेआम जुआ और स्ट्टा लगाया जा रहा है। जिस कारण गरीब मजदूर लोगों की जेब पर लगातार डाका पाया जा रहा है। हालाकि इस खबर लगने के बाद जुआ के कारोबार करने वालों को कार्यवाही का डर पैदा हो गया परन्तु करीब 2 हफ्ते बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सूचना के आधार पर जुआ खिला रहे व्यक्ति को ग्रिफतार किया और उस से समान भी बरामद किया।

Vaneet