आढ़तिए दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाएंः थाना प्रभारी

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 10:01 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): वीरवार को शहर की अनाज मंडी में कार का शीशा तोड़ कर चोरी हुए 1 एक लाख रुपए  की घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और पुलिस प्रशासन की तरफ से भविष्य में ऐसी घटना न  हो। इसलिए आढतियों के साथ मीटिंगों की जा रही हैं। 

इसी के अंतर्गत थाना सदर प्रभारी एसएचओ भोला सिंह और चौंकी इंचार्ज बलकार सिंह ने मंडी घुबाया के आढ़तियों के साथ मीटिंग की। इस मौके आढ़तिया यूनियन के प्रधान तरमीत बवेजा, पूर्ण चंद मुजैदिया, धर्मवीर सेतिया, कैप्टन बवेजा, गुरतेज बराड़, हरबंस सिंह, बंटी बवेजा, सरपंच सुच्चा सिंह, अशोक गुम्बर, पप्पी ठठई, दलीप सिंह, रूप चंद, मनजीत बवेजा आदि उपस्थित हैं। आढतियों के साथ मीटिंग दौरान एसएचयो ने कहा कि सीजन के दौरान आढ़तियों को अपनी, दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगावाने चाहिएं तांकि यदि कोई भी गैर सामाजिक अनसर घटना को अंजाम देता है तो उसका पता लगाया जा सके। 

उन्होंने कहा कि आढ़तिये बैंकों में कैश जमा या निकालते् समय आस-पास जरूर ध्यान रखे क्योंकि अक्सर ही चोरी और लूटपात रने वाले बैंकों के आस-पास ताक पर रहते हैं कि कौन क्या लेकर जा रहा है। उन कहा कि ऐसीं घटनाओं के रोक लगाने के लिए सभी को मिलकर चलना पड़ेगा और खुद को भी सचेत रहना पड़ेगा। 

Vaneet