आम आदमी पार्टी फिरोजपुर ने कैप्टन अमरेंद्र का पुतला फूंका

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 10:45 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): पंजाब में बढ़ते नशे और नशीले पदार्थों की तस्करी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी जिला फिरोजपुर ने जोन के इंचार्ज प्रधान सुखराज सिंह गोरा और जिला प्रधान डा. मलकीत सिंह ङ्क्षथद के नेतृत्व में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंका तथा पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

इस दौरान गोरा और डा. मलकीत सिंह ने कहा कि पंजाब में आए दिन नशा बढ़ रहा है और इसकी ओवरडोज से पंजाब में तेजी से युवाओं की मौतें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने हाथ में गुटका साहिब पकड़ कर पंजाब के लोगों से यह वायदा किया था कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आते ही कुछ ही दिनों में पंजाब में नशे का खात्मा कर दिया जाएगा और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर जेल की सलाखों के पीछे होंगे, मगर सरकार को करीब डेढ़ साल बीत जाने पर भी आज पंजाब में नशे का दरिया बह रहा है और परिवारों के चिराग बुझ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला जला कर उनको पंजाब के लोगों से किया उनका वायदा याद करवा रहे हैं। हम उनसे मांग करते हैं कि पंजाब को नशा मुक्त किया जाए और पंजाब में नशे की तस्करी करने वाले तस्करों को जेल की सलाखों के पीछे धकेला जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News