फिरोजपुर में भी हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, होटलों आदि की चैकिंग तेज

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 11:15 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर हुए आतंकी हमले को देखते हुए फिरोजपुर सीमावर्ती जिले में भी पुलिस की तरफ से सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। उल्लेखनीय है कि एजैंसियों की तरफ से कुछ समय पहले सीमावर्ती फिरोजपुर एरिया में एजैंसियों की तरफ से जैश-ए-मुहम्मद के कुछ आतंकियों के छिपे होने की शंका प्रकट की गई थी और इस सूचना के आधार पर पुलिस ने हाई अलर्ट करते हुए फिरोजपुर में सुरक्षा और कड़ी कर दी थी और एजैंसियों की सूचना के आधार पर ममदोट सीमावर्ती एरिया में सर्च आप्रेशन चलाया गया था। 

 फिरोजपुर रेंज के आई.जी. मुखविन्द्र सिंह छीना की तरफ से जारी आदेशानुसार पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर जैश-ए-मुहम्मद आतंकी संगठन की ओर से किए गए हमले को देखते हुए फिरोजपुर की तरफ से रेलवे स्टेशनों, रेलगाडिय़ों, बस स्टैंडों, होटलों व जनतक स्थानों की चैकिंग की जा रही है।  

संदिग्धों पर रखी जा रही है कड़ी नजर : गुरविन्द्र सिंह  
थाना सदर फिरोजपुर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस की तरफ से रेलवे स्टेशनों पर चैकिंग के साथ-साथ फिरोजपुर में आने वाले संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से नाकाबंदी करते हुए वाहनों की चैकिंग की जा रही है और होटलों व धर्मशालाओं वालों को कहा गया है कि वे ठहरने वाले हर व्यक्ति की पहचान संबंधी पूरा रिकार्ड अपने पास रखें। उन्होंने लोगों को अपील की कि वे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या लावारिस पड़े सामान को देखें तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। 

swetha