सीवरेज बोर्ड के सहायक कार्यकारी इंजीनियर से दफ्तर में मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 04:26 PM (IST)

अबोहर: पंजाब वाटर सप्लाई सीवरेज बोर्ड के सहायक कार्यकारी इंजीनियर को दफ्तर में शहर के कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया और दफ्तर का सामान बिखेर दिया। जिस पर कर्मचारियों ने इंजीनियर को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार करवाने के बाद उन्होंने नगर थाने में पहुंचकर बयान दर्ज करवाए। मामले की जांच सहायक सब-इंस्पैक्टर सुखविंदर सिंह कर रहे हैं।

पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में सीवरेज बोर्ड के सहायक कार्यकारी इंजीनियर हरशरनजीत सिंह ने बताया कि वह आज अपने दफ्तर में रोज की भांति काम कर रहा था तो सुंदर नगरी निवासी चरणजीत सहित 2 लोग उसके दफ्तर में आए और उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उस पर तेजधार हथियार से हमला करने की कोशिश भी की गई जिसे रोकने के समय उसके हाथ पर चोट आई और जाते समय उन्होंने दफ्तर में भी तोडफ़ोड की। वह दफ्तर का रिकॉर्ड बिखेर गए और कुछ रिकॉर्ड अपने साथ ले जाने के भी आरोप लगाए हैं। इसके बाद कर्मचारियों ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने कहा कि जब तक उस पर हमला करने वाले लोगों पर बनती कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक वह अपना काम बंद रखेंगे।

दूसरे पक्ष की दलील 
इधर चरणजीत शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि सीवरेज की समस्या के चलते वह आज बस स्टैंड के सामने स्थित पंजाब वाटर सप्लाई सीवरेज बोर्ड के कार्यालय में विभाग के कार्यकारी इंजीनियर से मिलने गए थे। इस दौरान वहां मौजूद सहायक कार्यकारी इंजीनियर ने उनसे सीवरेज बोर्ड के कार्यालय में आने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि वह कार्यकारी इंजीनियर से मिलने आए हैं। आरोप के अनुसार सहायक कार्यकारी इंजीनियर सीवरेज बोर्ड ने चरणजीत शर्मा के साथ दुव्र्यवहार कर हाथापाई करने का प्रयास किया। चरणजीत शर्मा ने आरोप लगाया कि सहायक कार्यकारी इंजीनियर सीवरेज बोर्ड ने उन्हें अपशब्द भी बोले। चरणजीत शर्मा के आरोप अनुसार जब वह वहां से अपनी कार पर वापस आने लगे तो पीछे से सहायक कार्यकारी इंजीनियर ने ईंट मारकर उसकी कार का पीछे वाला शीशा तोड़ दिया। चरणजीत शर्मा ने सीवरेज बोर्ड के आरोपी अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस दोनों पक्षों के बयानों पर मामले की जांच कर रही है।

Vatika