जलालाबाद में धन्यवादी दौरे के लिए पहुंचे रणइंदर, कहा- कांग्रेस विकास में विश्वास रखती है

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 05:12 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,सुमित,टीनू,मिक्की,बजाज,बंटी): जलालाबाद हलके से शिरोमणि अकाली दल के गढ़ को खत्म करने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले कांग्रेसी वोटरों, स्पोटरों और समूची लीडरशिप का धन्यवाद करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सुपुत्र युवराज रणइंदर सिंह शुक्रवार को विधायक रमिंदर आंवला के साथ जलालाबाद के हरकृष्ण रिजोर्ट में धन्यवाद करने के लिए पहुंचे। जहां हजारों की संख्या में कांग्रेसी समर्थकों ने रणइंदर सिंह और विधायक रमिंदर आंवला का जोरदार स्वागत किया और फूलों के हार पहनाए। काम-काजी दिन होने के बावजूद हलके के लोगों में रणइंदर सिंह के विचार सुनने के लिए काफी उत्साह देखने को मिला और यूथ के साथ संबंधित नौजवान भी बड़ी संख्या में इस इकट्ठ  में शिरकत करने के लिए पहुंचे। 

इस मौके विधायक दविंदर सिंह घुबाया, सुखबीर सिंह आंवला, जसबीर सिंह आंवला, दीपक आंवला, अशोक नरूला, जिला प्रधान रंजम कामरा, विधायक के सुपुत्र जतिन आंवला, राज बख्स कम्बोज, अनीश सिडाना, काका कम्बोज, जोनी आवला, सचिन आवला, दर्शन वाटस,कृष्ण काठगड़, सुमित आवला, गुरपाल संधू, राजेश आवला, डा. बिमल खन्ना, बिट्टू सेतिया, विक्की धवन, शाम सुंदर मैनी, जरनैल सिंह मुखीजा, हंस राज जोसन, राणा आवला, शेरबाज संधू, हैपी संधू, रघुबीर सिंह जैमल वाला, लवली खन्ना, नीला मदान, सोनू दर्गन, शंटी गांधी, दीमन महंत, गोरा धमीजा, कुलवंत सिंह, पप्पू दूमड़ा, प्रिथवी राज, ओम प्रकाश हांडा, परविंदर मत्तू, रजिंदर चुघ्घ, अनूप मैनी, विशाल छाबड़ा, अमित आवला, चंदन आवला, रिंकू आवला, सोनू बिंद्रा, रमन हांडा, सुमन धवन, सुधीर धवन, रूबी गिल,डा. बीडी कालडा, अमृत पाल, अमर लाल, अंग्रेज सिंह आदि बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। 


इकट्ठ को संबोधन करते रमिंदर सिंह आंवला ने कहा कि चुनाव दौरान अकाली दल स्टेजों पर कह रहा था कि चुनाव के बाद कांग्रेसियों ने नजर नहीं आना परन्तु वह लोगों को एक बार फिर विश्वास देते हैं कि जिस तरह सभी ने मिलकर कांग्रेस पार्टी का झंडा बुलंद रखा उनका मान सम्मान पूरी तरह बहाल रखा जाएगा और साथ ही वह खुद जलालाबाद में हलके को देखेंगे और यहां के लोगों की समस्याओं के हल के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि हलके में पीने वाले पानी, शिक्षा, सड़कोंं और सलम बस्तियों में जरुरी कामों को पहल के आधार पर पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल जैसे पर्चों की राजनीति नहीं की जाएगी परन्तु वह किसी के साथ धक्का भी नहीं होने देंगे और अकालियों को चेतावनी देते हैं कि हमारे किसी भी वर्कर या आम जनता के साथ धक्का न करें नहीं तो उसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे क्योंकि अब आम जनता जाग चुकी है और जनता को कांग्रेस के राजभाग में कोई तंग परेशान नहीं करेगा और आंवला परिवार जलालाबाद की जनता के साथ हमेशा के साथ खड़ा होगा।

उधर, संबोधन करते युवराज रणइंदर सिंह ने कहा कि वोटों के दौरान जलालाबाद हलके के लोगों ने उनके साथ वायदा किया था कि वह कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रमिंदर आंवला को बड़ी संख्या में वोटों के साथ जिताएंगे और आज उनका धन्यवाद करने के लिए वह जलालाबाद पहुंचे हैं और सिर्फ वह ही नहीं बल्कि उनके पिता मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही जलालाबाद आएंगे और यहां के लोगों के लिए विकास के रास्ते भी खोलेंगे। उन्होंने कहा कि गलियों-नालियों को पक्का करना ही विकास नहीं है बल्कि शिक्षा में सुधार और शिक्षा को और बेहतर बनाना भी जरूरी होता है। 

उन्होंने कहा कि जलालाबाद हलके में ग्रेड अनुसार जितने भी स्कूल अपग्रेड होने से वंचित हैं उनको पहल के आधार पर अपग्रेड करवाया जाएगा और इनके अलावा कॉलेज भी दिए जाएंगे और सिविल अस्पताल में डाक्टरों की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा। रणइंदर सिंह अकाली दल पर निशाना लगाया वह अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरह गप्प मारकर लोगों को झूठे दिलासे नहीं देंगे और जो वायदे महाराजा कैप्टन अमरिंदर सिंह चुनाव से पहले किए थे उनको एक-एक करके पूरा किया जा रहा है। 

Vaneet