युवती से जबरदस्ती किया दुष्कर्म, मारपीट करके आरोपी देता था धमकियां

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 02:33 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): एक युवती को बीते दिन धोखे नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 1 व्यक्ति ने शेर शाह वाली चौक में बुलाया और फिर उसे छावनी फिरोजपुर के भसीन पैलेस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार जब उसने उक्त व्यक्ति का विरोध किया तो उसने युवती से मारपीट की और उसे धमकियां भी दी। जिसके पश्चात आरोपी वहां से फरार हो गया। 

इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ युवती के बयान पर दुष्कर्म करने की धाराओं तहत मामला दर्ज किया। थाना छावनी की सहायक इंस्पैक्टर नवदीप कौर ने बताया कि शिकायतकर्ता युवती रीना (काल्पनीक नाम) ने बताया कि उसे नौकरी देने का झांसा देकर सेवा सिंह (सरपंच) पुत्र जसवंत सिंह निवासी गांव ढेरु फिरोजपुर ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा देकर बीते दिन उसे बाबा शेर शाह वाली चौक फिरोजपुर में बुलाया था, जहां पर वह अपनी सहेली हनुमानगढ़ निवासी के साथ पहुंचा थी। 

पीड़िता ने बताया कि वहां से आ्रोपी उसे अपनी महिन्द्रा एक्सयूवी 500 पर बिठाकर भसीन पैलेस में ले गया, जहां पर वह उसे बातचीत करने के लिए अलग कमरें में ले गया और वहां पर उसने उसके साथ जबरदस्ती से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसे मारने की धमकियां दी। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया। मामलें की जांच कर रही नवदीप कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

Mohit