समस्याओं को लेकर सुनील जाखड़ से मिला रासा का शिष्टमंडल

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 04:40 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): रैकोग्नाइज्ड एंड एफिलिएटिड स्कूल्स एसोसिएशन (रासा) का शिष्टमंडल कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से गत दिवस उनके निवास स्थान पर रासा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष शामलाल अरोड़ा के नेतृत्व में मिला और स्कूल संचालाकों को पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया। 

इस अवसर पर सुनील जाखड़ के साथ अबोहर कांग्रेस के प्रभारी संदीप जाखड़ भी मौजूद थे।शामलाल अरोड़ा ने सुनील जाखड़ को बताया कि शिक्षा बोर्ड ने स्कूल संचालकों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी फीसों में 8 प्रतिशत की बढ़ौतरी कर सकते हैं जबकि बोर्ड द्वारा सीधा 35 प्रतिशत बोर्ड फीसों एवं प्रैक्टीकल की फीसों में वृद्धि कर दी गई है। अरोड़ा ने बताया कि पिछले दिनों बोर्ड द्वारा 5वीं, 8वीं, 10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं के लिए सैंटरों को नए सिरे से फीसें भरने का नया फरमान जारी कर दिया गया जबकि स्कूल संचालक पहले से ही सैंटर संबंधी फीस जमा करवा चुके हैं। 

अरोड़ा ने बताया कि बोर्ड द्वारा नए फरमान के चलते पूरे प्रदेश के स्कूल संचालकों में रोष पाया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने जिला स्तर पर स्कूल संचालकों को पेश आने वाली समस्याओं संबंधी भी अवगत करवाया। उन्होंने जाखड़ से आग्रह किया कि वह जल्द इस संबंधी शिक्षा विभाग के अधिकारियों व मंत्री से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निवारण करवाएं। 
 

Vatika