शराब ठेकों, अहातों तथा होटलों के देर रात तक खुलने से क्या नहीं फैलता कोरोनाः रिंकू कमीरिया

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 07:11 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): सरकार द्वारा कर्फ्यू के नियमों को सख्ती के साथ लागू किया जा रहा है लेकिन दूसरी ओर दुकानदार शराब ठेकेदारों को देर रात तक मिल रही ढील के खिलाफ खड़े होने शुरू हो गए हैं। इस सबंधी शनिवार को दुकानदार रिंकू कमीरिया ने मीडिया के साथ बातचीत की और देर रात तक खुलने वाले शराब ठेकों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मीडिया को जानकारी देते हुए रिंकू कमीरिया ने कहा कि आम दुकानदार पर समाबंदी के लिए प्रशासन दबाव बनाता है और अगर थोड़ा सा भी समय ज्यादा हो जाए तो चालान काट दिए जाते हैं। लेकिन दूसरी ओर देर रात तक खुलने वाले शराब ठेकों पर सरकार की नजर नहीं जा रही। 

उन्होंने कहा कि दुकानदार भी टैक्स देते हैं लेकिन शराब ठेकेदारों पर प्रशासन इतना मेहरबान क्यूं है। उन्होंने बताया कि आरोप लगाया कि जलालाबाद में 7 ब्रांचें मंजूर है लेकिन 15-20 अवैध चल रही हैं। रिंकू कमीरिया ने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों फेसबुक पर लाईव होकर देर रात तक खुलने वाले ठेकों के बारे में जानकारी दी थी लेकिन इस वीडिओ पर लाईव होने के बाद भी प्रशासन की कोई एक्शन नहीं लिया। उन्होंने राजनीतिक पार्टियों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस मामले पर राजनीतिक पार्टियां चुप क्यूं हैं। उनकी मांग है कि या तो ठेकों को बंद करवाया जाए और या फिर दुकानदारों क भी छूट दी जाए। 

इस सबंधी एटीसी रूमाना के साथ फोन पर बातचीच की गई तो उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशों पर विभाग काम कर रहा है लेकिन दूसरी ओर कर्फ्यू के दौरान खुले शराब के ठेकों को बंद करवाने का काम पुलिस प्रशासन का है। इसके इलावा जब अवैध खुली ब्रांचों बारे पूछा गया तो इस सबंधी उन्होंने कहा कि आईटीओ की ड्यूटी लगाई जाएगी और सारी रिपोर्ट ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News