मोटरसाइकिल-कार की जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 09:18 AM (IST)

जीरा/ तलवंडी भाई/मुदकी (गुरमेल, हैप्पी): गांव सेखवां से तलवंडी रोड पर पड़ते पैट्रोल पम्प के नजदीक गत रात मोटरसाइकिल एवं कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर के चलते मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि घटना में कार चालक और मोटरसाइकिल सवार 1 अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना जीरा की सहायक इंस्पैक्टर नवनीत कौर ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार प्रवासी व्यक्ति मनोज यादव, पुष्पिन्द्र यादव व राजू सिंह बुईयां वाला मोटरसाइकिल पर सवार होकर बीती रात जब कहीं जा रहे थे तो रास्ते में गांव सेखवां से तलवंडी रोड पर पम्प के नजदीक उनकी सामने सा आ रही जसविन्द्र सिंह निवासी देवी वाला फरीदकोट की कार के साथ टक्कर हो गई।

इस घटना में मनोज यादव व पुष्पिन्द्र यादव की मौत हो गई और राजू सिंह बुरी तरह से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए पी.डी.आई. चंडीगढ़ में दाखिल करवाया गया है जबकि इस घटना में कार सवार जसविन्द्र सिंह भी बुरी तरह से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया है। लोगों का कहना है कि यह घटना मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्तियों द्वारा शराब पी होने और रॉन्ग साइड पर होने के कारण हुई है।

Anjna